समांथा रुथ प्रभु ने कंगना रनौत को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा – ये होती हैं असली चुड़ैल

मनोरंजन मुख्य समाचार राष्ट्रीय

एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत इन दिनों फिल्म इमरजेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में अपने एक्स (पूर्व में ट्वीटर) अकाउंट पर एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें वह एक डायन का जिक्र करती नजर आ रही हैं. वहीं अब इस पोस्ट पर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

बता दें कि कंगना रनौत ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में बताया कि किन महिलाओं को डायन कहा जाता है, जिसके बाद सामंथा रुथ प्रभु उनकी फैन हो गई हैं. यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस भी इस पर अपना रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट को जॉन कॉलिन्स नाम के यूजर ने पोस्ट किया था. जिसके एक्ट्रेस ने शेयर करते हुए कुछ लिखा है.

Witches are women who are connected to their higher self, their intuition, infectious free spirit, indomitable will power and uncontrollable urge to break all boundaries make them mysterious, frightening and threatening to those who are caged and cursed, caged people believe that… https://t.co/cUZRfFJyXL

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) October 19, 2024

जॉन कॉलिन्स नाम के यूजर ने पोस्ट में लिखा था, “चुड़ैलों से मत डरो, उन लोगों से डरो जिन्होंने उन्हें जलाया.” उसी पोस्ट को साझा करते हुए, कंगना रनौत ने अपनी राय व्यक्त की और लिखा, “चुड़ैलें ऐसी महिलाएं हैं जो अपनी उच्च प्रकृति से जुड़ी होती हैं, उनकी अंतर्ज्ञान, संक्रामक मुक्त आत्मा, अदम्य इच्छाशक्ति और सभी सीमाओं को तोड़ने की अनियंत्रित इच्छा उन्हें रहस्यमय बनाती है. जो पिंजरे में बंद हैं और शापित हैं.”

अभिनेत्री ने लिखा, “पिंजरों में बंद लोगों का मानना ​​है कि प्रतिभाओं के पास कुछ बुरी शक्तियां होती हैं और उन्हें जलाकर राख कर देना चाहिए, पीड़ा कई रूपों में आती है और ईर्ष्या उन सभी में सबसे दुखद है. आप ईर्ष्यालु या प्रेरित हो सकते हैं. एक स्मार्ट विकल्प चुनें, जो लोग प्रेरित होना चुनते हैं वे चुने जाते हैं, पिंजरे को तोड़ें और आज़ाद हों.” जिसके बाद कंगना रनौत के इस पोस्ट को सामंथा रुथ प्रभु ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *